Monday 22 June 2015

Posted by HCY On 03:11

बेल्जियम में निर्मित १ छोटे से लैंस में देखने पर पूर्ण हनुमान चालीसा साफ़ और स्पष्ठ रूप से दिखाई देती है अब धर्म और विज्ञान ने एक और चमत्कार करते हुए एक नए हनुमान चालीसा यन्त्र का अविष्कार कर दिया ! इस नए यन्त्र में सम्पूर्ण हनुमान चालीसा यन्त्र के साथ - साथ हनुमान जी के ८ चमत्कारिक रूप भी शामिल है अब इस यन्त्र में ४० चोपाई ही नही बल्कि हनुमान जी की पूरी आरती भी लिखी हुए है !

इस यन्त्र के माध्यम से हमेशा बल बुद्धि और विद्या के दाता श्री हनुमान जी के आशीर्वाद की निर्मल छाया में रहने का बहुत ही आसान और सरल तरीका है ! जो व्यक्ति सच्ची श्रद्धा और निष्ठा से  श्री हनुमान चालीसा यन्त्र धारण करता है उन भक्तो पर  हनुमान जी अपना आशीर्वाद सदैव बनाये रखते है और भक्तो पर आने वाली हर मुसीबतो और संकटो से रक्षा करते है ।

वास्तव में, हनुमान चालीसा यन्त्र अद्भुत यन्त्र है इस यन्त्र को आसानी से अपने गले में धारण कर सकते है हनुमान चालीसा यंत्र शुद्ध सोने से पॉलिश किया हुआ सिद्ध यंत्र हैं, जिसमे लघु या छोटे रूप में, सम्पूर्ण हनुमान चालीसा लिखी  हुई है और लंका दहन का चित्र, श्री राम मिलाप चित्र, हृदय में श्रीराम स्वरूप का चित्र, हनुमान जी रक्षक यन्त्र, अशोक वाटिका में माता सीता को मुद्रिका भेट करने का चित्र, श्रीराम जी व लक्ष्मणजी को अहिरावण से मुक्ति का चित्र, बाल्य अवस्था में सूर्य को अपने मुख में निगलने का चित्र, श्री हनुमान जी की आरती, संजीविनी बुटी के लिए सुमेरु पर्वत ले जाते हुए का चित्र   जिसे साधारण आँखों से  भी आसानी से पढ़ा व देखा जा सकता है।

Shri Hanuman Chalisa Yantra is a great way to stay in the shadow of Hanumanji blessings. It helps achieving spiritual goals of life as well as prosperity, luck. Buy Shri Hanuman Chalisa Yantra at Rs. 4450/- only.

 More Information and Buy Now Hanuman chalisa Yantra visit now http://hanumanchalisayantra.com/ & call 09229135024

1 comment:

  1. hanuman chalisa is very most powerful mantra and to read mantra daily ones it good for health and all.

    ReplyDelete