Saturday 13 June 2015

Posted by HCY On 02:39
श्री हनुमान चालीसा का भारतीय पौराणिक कथाओं में बहुत महत्व है। जो व्यक्ति पूरी श्रद्धा और सच्चे दिल से हनुमान चालीसा का पाठ करता है तो ऐसा माना जाता है कि श्री हनुमान जी उन भक्तो पर अपना आशीर्वाद सदैव बनाये रखते है और भक्तो पर आने वाली हर मुसीबतो और संकटो से रक्षा करते है । हनुमान चालीसा यन्त्र भगवान हनुमानजी के आशीर्वाद की छाया में रहने के लिए सबसे आसान और सरल तरीका है वास्तव में, हनुमान चालीसा यन्त्र अद्भुत यन्त्र है इस यन्त्र को आसानी से अपने गले में धारण कर सकते है हनुमान चालीसा यंत्र शुद्ध सोने से पॉलिश किया हुआ सिद्ध यंत्र हैं, जिसमे लघु या छोटे रूप में, सम्पूर्ण हनुमान चालीसा लिखी  हुई है और लंका दहन का चित्र, श्री राम मिलाप चित्र, हृदय में श्रीराम स्वरूप का चित्र, हनुमान जी रक्षक यन्त्र, अशोक वाटिका में माता सीता को मुद्रिका भेट करने का चित्र, श्रीराम जी व लक्ष्मणजी को अहिरावण से मुक्ति का चित्र, बाल्य अवस्था में सूर्य को अपने मुख में निगलने का चित्र, श्री हनुमान जी की आरती, संजीविनी बुटी के लिए सुमेरु पर्वत ले जाते हुए का चित्र   जिसे साधारण आँखों से  भी आसानी से पढ़ा जा  सकता है। इस सिद्ध यंत्र को यूरोप के शहर बेल्जियम में एक पेटेंट तकनीक की सहायता से छोटे से सुन्दर पेन्डेन्ट के रूप में बनाया गया है। 

किसी भी अन्य सामान्य आभूषण के विपरीत हनुमान चालीसा यंत्र हनुमान जी के आशीर्वाद से संचालित एक अद्वितीय लटकन है। इस अनूठी लटकन अपने वाहक के लिए एक सुरक्षा कवच के रूप में काम करता है और सब बुराई के खिलाफ पूर्ण सुरक्षा प्रदान करता है। यंत्र यूरोपीय अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का उपयोग कर निर्मित और अपने दैनिक जीवन में अद्भुत प्रभाव दिखाता है। लटकन सुपाठ्य प्रारूप में हनुमान चालीसा के साथ लिखा है। यह कहीं भी आप कर रहे हैं पूर्वोत्तर प्रकार, लटकन हमेशा प्रभु को याद करने के लिए आपको याद दिलाना होगा !

हनुमान चालीसा यंत्र के लाभ

     हनुमान चालीसा यंत्र भक्तो को शक्ति और आशीर्वाद प्रदान करता है

     हनुमान चालीसा यंत्र भक्तो पर आने वाले संकटो से रक्षा करता है। 


जैसे ही आप फोन पर हनुमान चालीसा यन्त्र बुक करेंगे यह यन्त्र आपके घर पर पंहुचा दिया जायेगा इस यन्त्र को धारण करने से एक सप्ताह में आपको अपना जीवन पहले से ज्यादा सुखी और आनन्दमयी लगने लगेगा ! और आपके जीवन में आने वाले संकटो से भी रक्षा होगी । यह यन्त्र आपको सिर्फ 4450 रूपए में दिया जायेगा पोस्टेज और हैंडलिंग चार्जेस 250 रूपए एक्स्ट्रा एक लाभकारी यंत्र होने के कारण हनुमान चालीसा यन्त्र आता है 15 दिनों  की मनी बैक ग्यारंटी के साथ यानि फायदा न होने पर पैसे वापस !


More Information and Buy Now Hanuman chalisa Yantra visit now http://hanumanchalisayantra.com/ & call 09229135024



1 comment: